Tata Nexon ने 1.10 लाख रुपये सस्ता नया वेरिएंट लॉन्च किया

Tata Nexon Smart (O) Variant

टाटा नेक्सॉन की नई बेस वेरिएंट ने बाजार में तहलका मचा दिया है। नेक्सॉन Smart (O) वेरिएंट की शुरुआती कीमत 7.99 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) होने के कारण, यह एक बड़ी धारावाहिक और सुगम मूल्य वाला ऑप्शन है।

विशेषताएं:

Tata Nexon SMart O Exterior
Image By AajTak
  • Nexon Smart (O) वेरिएंट का इंटीरियर और एक्सटीरियर आकर्षक और स्टाइलिश है। इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन, फुली डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, और वायरलेस चार्जर जैसे उत्कृष्ट फीचर्स शामिल हैं।
  • गाड़ी के सेफ्टी फीचर्स में 6 एयरबैग, हिल-स्टार्ट असिस्ट, और इलेक्ट्रॉनिक स्टैबिलिटी कंट्रोल (ESP) शामिल हैं।
  • यह वेरिएंट विभिन्न आधुनिक तकनीकी फीचर्स के साथ आता है, जैसे कि क्रूज़ कंट्रोल, वॉयस असिस्टेड इलेक्ट्रिक सनरूफ, और अन्य ऑटोमेटिक फंक्शन।

तुलना: नेक्सॉन Smart (O) वेरिएंट की तुलना में, Mahindra XUV 3XO भी बाजार में उतर आया है, जिसकी शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपये है। यह एक और उत्कृष्ट विकल्प है, लेकिन Nexon की बेहतर आकर्षकता और अधिक फीचर्स के कारण, यह उससे अलग है।

Tata Nexon Smart O Interior
Image By AajTak

नई तकनीक: नेक्सॉन Smart (O) वेरिएंट में कोई इंजन में कोई बदलाव नहीं किया गया है और यह पहले की ही तरह 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल और 1.5 लीटर डीजल इंजन के साथ आता है। यह गाड़ी बहुत ही अच्छी माइलेज और परफॉर्मेंस के साथ आती है।

अंतिम विचार: टाटा नेक्सॉन की नई बेस वेरिएंट, उसकी आकर्षकता, उत्कृष्ट फीचर्स, और सुगम मूल्य के कारण, एक अच्छा विकल्प है। ग्राहक इसे अपनी जरूरतों और बजट के अनुसार विचार सकते हैं।

निष्कर्ष (Conclusion):

टाटा नेक्सॉन की नई बेस वेरिएंट, नेक्सॉन Smart (O), एक उत्कृष्ट और सुगम विकल्प है जो ग्राहकों को बजट में उत्कृष्टता और उपलब्धता प्रदान करता है। इसकी शुरुआती कीमत, अद्वितीय फीचर्स, और ब्रांड की विश्वसनीयता के साथ, यह एक आकर्षक और प्रेरणादायक विकल्प बनता है। ग्राहकों को इस उत्कृष्ट एसयूवी का लाभ उठाने का मौका मिलता है, जो उनकी जरूरतों और आवश्यकताओं को पूरा करता है। इस बेस वेरिएंट के साथ, टाटा नेक्सॉन अपने ग्राहकों को एक उत्कृष्ट और संतुष्टिजनक ड्राइविंग अनुभव का आनंद लेने का वादा करता है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *