Latest Ghaziabad News: डकैती की घटनाओं ने बढ़ाई चिंता

साहिबाबाद शहर में हाल की साहसी डकैती की घटनाओं ने निवासियों और प्राधिकरणों को आशंकित कर दिया है। सबसे हाल के पीड़ित व्यक्ति, विनय त्यागी, टाटा स्टील की प्रवेश कंपनी में राष्ट्रीय व्यापार प्रमुख, अपने निवास स्थल राजेंद्रनगर के पास मोटरसाइकिल सवार अपराधियों की शिकार बने। यह वाहक घटना 10 मई को दोपहर 3:30 बजे हुई जब अपराधियों ने त्यागी की पत्नी को निशाना बनाया, जो अपनी चार साल की बेटी के साथ एक धार्मिक कार्यक्रम में शामिल हो रही थीं। इस भयानक घटना के बावजूद, स्थानीय प्राधिकरणों की प्रतिक्रिया नकारात्मक रही है, जिसमें पहली पुलिस स्टेशन ने मामले को अन्य अधिकारिकताओं के पास अपेक्षित किया।

राहुल, एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर जो राजेंद्रनगर के सेक्टर-5 में निवास करते हैं, ने गंभीर स्थिति की जानकारी दी, बताते हुए कि अपराध की घटनाएं क्षेत्र में चिंता का विषय बन गई हैं। विनय त्यागी जैसे प्रभावशाली व्यक्तियों के आसपास होने के बावजूद, सुरक्षा उपायों के प्रति लापरवाही का एक खुला उदाहरण है। राहुल का दोस्त, अश्वनी, जो त्यागी के निकट निवास करते हैं, उसी दिन पीड़ित हुए, जो सुरक्षा उपायों में बढ़ावा करने की तत्परता को और भी अधिक जटिल बनाता है।

कानूनी अधिकारियों की ओर से त्वरित कार्रवाई की कमी ने स्थिति को और अधिक गंभीर बना दिया है। त्यागी की दुखद मृत्यु के बाद भी, साहिबाबाद सर्किल प्राधिकरणों की प्रतिक्रिया धीमी रही है, जिसके समापन में मामला शालीमार गार्डन और साहिबाबाद कोतवाली क्षेत्र के अन्य क्षेत्रों के लिए रेतिगत किया गया।

ASP रजनीश उपाध्याय ने वादा किया है कि त्वरित कार्रवाई की जा रही है, जिसमें त्यागी की डकैती में शामिल अपराधियों के खिलाफ मामला दर्ज किया जा रहा है।

अपराध की जांच में सहायक के तौर पर क्लोजली फुटेज भी खोज रहे हैं। हालांकि, इन अपराधों के मूल कारणों पर प्राधिकरणों को ध्यान देने और निष्पक्ष सुरक्षा प्रोटोकॉल को लागू करने के लिए तत्पर होना आवश्यक है। यह साहिबाबाद निवासियों की सुरक्षा और सुरक्षा में विश्वास को पुनः स्थापित करने के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण है।

Leave a Comment

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *